Categories

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

30th April 2024

अधिकारी एक प्रभार तीन जगह का..

1 min read


ANWAR KHAN

सूरजपुर – अजीब विडंबना है कि सूरजपुर को जिला बने इतने वर्ष बीत जाने पर भी इस विभाग को पूर्ण रूप से अधिकारी नसीब नहीं हो पाया है, दरअसल हम बात कर रहे हैं ,सूरजपुर जिले के उद्यानकी विभाग की, सूरजपुर को जिला बने कितने वर्ष बीत जाने के बाद भी जिला उद्यानकी में विभाग में एक अदद जिला अधिकारी नहीं मिल पाया है , जिले में पदस्थ उद्यानकी विभाग के जिलाअधिकारी श्री कैलाश पैकरा अंबिकापुर जशपुर और सूरजपुर में पदस्थ है।


जिनका दर्शन सूरजपुर जिले में होना नामुमकिन सा है, अगर इनसे मोबाइल लगाकर किसी विषय में जानकारी चाहिए तो अपना मोबाइल ही व्यस्त कर देते हैं ,यहां तक कि कर्मचारियों को भी अगर कुछ काम है तो उन्हें अंबिकापुर या जशपुर जाना पड़ता है । जिला उद्यानकी अधिकारी सूरजपुर में ना के बराबर उपलब्ध रहते हैं ।

विभाग के सामने नहीं लिखा है बोर्ड में कोई नाम ..

आपको बता दें कि विभाग के नाम के आधार पर आप इस विभाग को नहीं ढूंढ पाएंगे । क्योंकि विभाग के सामने बोर्ड तो लगा है, पर उसमें विभाग का नाम ही नहीं अंकित है , इस विषय पर जब हमने सूरजपुर जिले के कलेक्टर श्री रणवीर शर्मा से चर्चा की तो उन्होंने कहा कि वह शीघ्र दिखवाते हैं ।


खास खबर सूरजपुर.com पर सबसे पहले हिंदी समाचार पढ़ने के लिए हमें YouTubewhatsaap , Facebook और twitter पर फॉलो करें। देखिए लेटेस्ट खबरें।…

5684

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!