नमाज अदा कर लोगों ने एक – दूसरे को गले लगाकर दी ईद की मुबारक बाद..

{"remix_data":[],"source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

Google News

SURAJPUR

ईद का त्योहार सूरजपुर में बड़े ही अकीदत के साथ मनाया गया जहां नगर के कब्रिस्तान मोहल्ला , मानपुर और महगवां के ईदगाह में ईद की नमाज अदा की गई और नमाज के बाद देश के लिए अमन चैन की दुआ मंगा गया ,वहीं एक दूसरे से गले मिलकर ईद की बधाई दी गई, जमा मस्जिद के पेश इमाम मुफ्ती मुतब्बिर आलम ने बताया कि ईद रमज़ान का एक बेहतरीन तोहफा है ।

इस एक महीने की रमज़ान के महिने के बाद ईद रोजेदार को मिलता है इसमें लोग एक दूसरे से मिलकर खुशियां बांटते हैं, एवं अपने देश की खुशहाली और अमन चैन की दुआ मांगते हैं।

इस्लामिया अंजुमन कमेटी ने पुलिस टीम को गुलाब देकर ईद की बधाई दी इस्लामिया अंजुमन कमेटी ने ईदगाह में ड्यूटी कर रहे पुलिस टीम को गुलाब का फुल देकर ईद की बधाई दी गई।

सेवइयां और अच्छे मिठाइयां खिलाकर एक दूसरे को बधाई देने का सिलसिला दिन भर रहा जारी सेवइयां और मिठाइयां खिलाने का सिलसिला दिन भर जारी रहा लोग एक दूसरे को गले लग कर ईद की बधाईयां देते रहे , वहीं बच्चों में भी ईद के त्योहार को लेकर उत्साह देखा गया।

98

About Post Author

error: Content is protected !!