SURAJPUR : अचानक भीषण आग की लपटे देख मचा हड़कंप,, आग की लपटों में झुलसा एक युवक,, दुकान में लगे आग से लाखों का हुआ नुकसान…

Google News ….

SURAJPUR । सूरजपुर जिला मुख्यालय में चौपाटी के पास संचालित हार्डवेयर दुकान में भीषण आग लग गई। आगजनी की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड की पांच दमकल वाहनों की मशक्कत के बाद करीब एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया।

आगजनी में एक कर्मचारी झुलस गया है। आगजनी लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान है। आगजनी का कारण शार्ट सर्किट बताया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर चौपाटी के समीप संचालित महालक्ष्मी हार्डवेयर दुकान में मंगलवार दोपहर अचानक आग लग गई।

दुकान के पिछले हिस्से से अचानक आग की लपटें देखकर पड़ोसियों ने आगजनी की सूचना दुकान संचालक को दी। अग्नि शमन सूरजपुर सहित विश्रामपुर एवं बैकुंठपुर से दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची एवं मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आगजनी में लाखों का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

आग भड़कने से दुकान का एक कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गया। उसके जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया है। कोतवाली पुलिस अब आगजनी दर्ज कर जांच में जुट गई है। बताया गया है कि दुकान में बेल्डिंग का काम किया जा रहा था।

संभवतः ज्यादा लोड के कारण शार्ट सर्किट होने से दुकान के पिछले हिस्से में आग लग गई एवं आग दुकान की तीनों मंजिलों में फैल गई। दुकान में रखे प्लास्टिक के पाइप, पेंट, सनमाइका, तारपिन तेल, थिनर के कारण आग भड़क गई और दुकान में लाखां का सामान जल गया।

विमलेश दुबे निरीक्षक कोतवाली सूरजपुर :-

2072

About Post Author

error: Content is protected !!