रिश्तेदार के हत्या के बाद , अपने सगे बेटे को उतारा मौत के घाट,, पिता और भाई की हैवानियत,, कैसे एक पिता ने किया दो कत्ल,, पढ़िए खबर….!!

{"remix_data":[],"source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"tilt_shift":2,"addons":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

SURAJPUR

सूरजपुर में एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत के मामले में मृतक के पिता और भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है,, जहा मृतक के पिता और भाई ने मिलकर जमकर पिटाई किया था जिस कारण युवक की मौत हो गई।

दरअसल पूरा मामला सूरजपुर के पर्री गांव का है ,,जहा रविवार रात पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दिया था की एक युवक संदिग्ध हालत में घर के पेड़ में रस्सी से उल्टा बंधा हुआ है।

जहा पुलिस यूवक को लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहा डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया,, ऐसे में पुलिस ने मृतक जगन्नाथ सिंह के पिता रामभरोस और उसके बड़े भाई शिवचरण को थाने लाकर पुछताछ किया तो पता चला की मृतक से बाप और भाई का विवाद हुआ था जिस कारण पेड़ में उल्टा बांधकर उसकी पिटाई किए।

जिससे उसकी मौत हो गई,,गौरतलब है की मृतक का आरोपी पिता रामभरोस पूर्व में भी गांव के अपने एक रिशेदार युवक की हत्या का आरोपी है ,, जिस मामले में 20 साल की सजा हो चुकी है,, जिसमें से तीन साल का सजा काट चुका है,,और जमानत पर बाहर था।

फिलहाल कोतवाली पुलिस ने आरोपी पिता और भाई के विरुद्ध अपराध दर्ज कर न्यायालय ने पेश किए जहां से दोनो आरोपियों को जेल भेज दिया गया ।

VIDEO:-

1463

About Post Author

error: Content is protected !!