Categories

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

3rd March 2024

द हंड्रेड से नाम वापस लिया आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए पूर्ण फिटनेस सुनिश्चित करने के लिए,,,

1 min read


लंदन इंग्लैंड के बाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज रीस टॉपली ने ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट के अंतिम दो सप्ताह से नाम वापस ले लिया है ताकि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप के लिए पूर्ण फिटनेस सुनिश्चित की जा सके। इस साल अक्टूबर से होगा।
इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 10 मैचों में 17 विकेट लेकर इंग्लैंड की सफेद गेंद वाली टीम के लिए टॉपली गर्मियों में एक असाधारण गेंदबाज रहे हैं। उन्होंने एक बयान में कहा कि पिछले कुछ हफ्तों में, वह “व्यस्त गर्मी के प्रभावों को अधिक से अधिक महसूस कर रहे थे”
ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने टॉपली के हवाले से कहा, “एक छोटा ब्रेक लेना चोट से बचने और लंबे समय तक ले-ऑफ के जोखिम से बचने के लिए एक समझदार एहतियात की तरह लगता है। फिर भी, मैं योगदान नहीं देने से निराश हूं क्योंकि टीम प्रतियोगिता में एक महत्वपूर्ण अवधि में प्रवेश करती है।” उनकी टीम ओवल इनविंसिबल्स द्वारा जारी एक बयान।
अजेय के मुख्य कोच टॉम मूडी ने कहा कि वह टूर्नामेंट के इस चरण में टॉपली के कैलिबर के खिलाड़ी को खोने से निराश थे लेकिन टीम “उनके फैसले का सम्मान करती है”। आने वाले दिनों में पक्ष द्वारा एक प्रतिस्थापन पर हस्ताक्षर करने की उम्मीद है।
बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने इस साल टूर्नामेंट में चार मैचों में अपनी ओर से पांच विकेट लिए हैं और इस प्रस्थान ने अजेय के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की संभावनाओं को कम कर दिया है।
मंगलवार को बर्मिंघम फीनिक्स के खिलाफ मैच के बाद अजेय अपने दो और विदेशी खिलाड़ियों को भी खो देंगे, सुनील नारायण कैरेबियन में कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) खेलने के लिए लौटेंगे जबकि दूसरी ओर, मोहम्मद हसनैन को पाकिस्तान के एशिया कप के लिए बुलाया गया है। शाहीन अफरीदी की जगह 2022 की टीम।

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर पीटर हटजोग्लोर को नरेन की जगह लेने की पुष्टि की गई है जबकि हसनैन की जगह लेने की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

Credit by -ANI

282

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!