लाखो रुपए चोरो ने किए पार,, जांच के अभाव में पुलिस कार्यशैली पर उठ रहे सवाल,, पीड़ित थाने के काट रहा चक्कर,,खिसयाई पुलिस के फटकार का रोजाना पीड़ित हो रहा शिकार,,

Amir Pathan

Surajpur। सूरजपुर कोतवाली में बीते दिनों 5,40000 नगद चोरी होने का आवेदन दिया था,,लेकीन पुलिस पीड़ित के आवेदन पर एफ0आई0आर0 दर्ज करने से कतरा रही है,,दरअसल मानपुर निवासी प्यारेलाल पनिका ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर अपनी पैतृक भूमि सत्रह लाख में बिक्री की थी।

जहां राशि तीनों भाइयों में बराबर से बांट दी गई थी।वही 5,60,000 रु पीड़ित के हिस्से में भी आया,,जहां रूपए पड़ोसी को रखने दे दिया,,जिस पर पीड़ित का छोटा भाई पड़ोसी से झगड़ा करने लगा, जिससे वह रूपए प्यारेलाल को वापस कर दीया,,और पीड़ित ने अपने घर में पैसे रख अटैची में रखा था व किसी कार्य से बारह गया और जब वापस आया तो देखा की अटैची दूर फेंका हुआ है और रूपए गायब थे।

वही पीड़ित में इस पूरे मामले की घटना की जानकारी सूरजपुर कोतवाली पहुंचकर दी और एक लिखित आवेदन देकर एफआईआर के लिए आवेदन दिया था। जहां 15 दिन बीत जाने के बाद भी पीड़ित कोतवाली थाना में चोरी के आवेदन देकर न्याय की आस में भटक रहा है।

क्या कहा इस मामले पुलिस विभाग के आला अधिकारी ने,,,

सूरजपुर जिले के एडिशनल एसपी शोभराज अग्रवाल ने मामले में जांच कर एफआईआर दर्ज़ करने व पीड़ित को न्याय दिलाने की बात कहते नज़र आए ।

जहां दूसरी तरफ पीड़ित को अब कब तक न्याय मिल पाता है यह तो देखने वाली बात होगी।

181

About Post Author

error: Content is protected !!