सांप ने युवक को काटा फिर युवक ने सांप को काटा ..!!

{"remix_data":[],"source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":4},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

..

Google News

SURAJPUR

सूरजपुर l अपने सर्पदंश की घटनाएं तो बहुत देखी सुनी होंगी लेकिन प्रतापपुर ब्लॉक के भेड़िया गांव में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां युवक और सांप दोनों की मौत हो गई ।

दरअसल यह पूरा मामला :- भेड़िया गांव का है जहां 32 वर्षीय युवक कोमा नेताम घर के अंदर सो रहा था और गर्मी लगने के कारण वह घर के आंगन में जाकर सो गया वही देर रात युवक को जहरीले सांप ने डस लिया इसके बाद युवक ने सांप को पकड़ कर उसके सर को ही चबा दिया साथ ही जिस जगह पर सांप ने काटा था वहां पर युवक ने ब्लेड से चीरा लगा दिया ।

ऐसे अजीबोगरीब कारनामा करने के पीछे युवाक ने यह सोचा कि ऐसे करने से जो सांप का जहर है वह उसके शरीर में नहीं लगेगा लेकिन यह तो सिर्फ एक अंधविश्वास ही है होगा वही जो सच है, जब इस घटना की जानकारी परिजनों को लगती तब तक देर हो चुकी थी ।

वही रेवटी पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव दे दिया है और आगे की जांच में जुट गई, लेकिन इस अजीबोगरीब घटना और अंधविश्वास की वजह से आज यह बड़ा हादसा हुआ है।

अगर वक्त रहते युवक सीधे अस्पताल जाकर इलाज करता तो शायद आज युवक जिंदा होता।

1591

About Post Author

error: Content is protected !!