मौसम का बदला मिजाज,, आसमान में छाए बादल,, रिमझिम बारिश में कलेक्टर ने दीए निर्देश,, बारिश से बचने धान खरीदी केंद्रों को विशेष निर्देश,,

Google News
..

सूरजपुर । आज के समय सीमा बैठक में कलेक्टर संजय अग्रवाल ने धान खरीदी के संबंध में चर्चा की। जिसमें धान खरीदी की वस्तु स्थिति से संबंधित अधिकारी द्वारा उन्हें अवगत कराया गया। इसके साथ ही उन्होंने मौसम में हुए परिवर्तन और बारिश की सम्भावनाओं को देखते हुए जिले के सभी धान खरीदी केंद्रों में आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने के दिशा-निर्देश बैठक में उपस्थित संबंधितों को दिये।मौसम विभाग द्वारा प्रदेश में बारिश की सम्भावना व्यक्त की गई है, इसे संज्ञान में लेते हुए उन्होंने धन उपार्जन केंद्रों में सावधानी बरतने की बात कही।

चूँकि जिले में धान खरीदी चालू है, ऐसे में खरीदे गए धान को बारिश से बचाने की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित किये जाने के लिए उन्होंने उपस्थित संबंधितों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए । सभी संबंधित समिति प्रबंधकों से समन्वय स्थापित कर उपार्जन केंद्रो में कैप कवर, ड्रेनेज सहित सभी जरूरी इंतजाम किए जाने के लिए निर्देशित किया।

इसके साथ ही उन्होंने धान उपार्जन केंद्रों में सभी संबंधितों को व्यक्तिगत रूप से अवलोकन करने के निर्देश दिए ताकि केंद्रों की वास्तविक वस्तु स्थिति से अधिकारी परिचित रहें।


इसके अलावा समय सीमा की बैठक में मतगणना तिथि पर सुनिश्चित की जाने वाली व्यवस्थाओं के संबंध में भी चर्चा हुई जिसमें संबंधितों को उनके दायित्वों से अवगत कराया गया। बैठक में जिला पंचायत सीईओ सुश्री लीना कोसम, श्रीमती नयनतारा सिंह तोमर (अपर कलेक्टर) व अन्य संबंधित उपस्थित थे।

833

About Post Author

error: Content is protected !!