Categories

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

28th May 2024

ख ख‌ सू : कलयुगी पुत्र की करतूत, अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट,

1 min read

सूरजपुर– सूरजपुर में एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता को टांगी से वारकर हत्या कर दीया,, जहा पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ़्तार कर लिया है,, दरअसल ग्राम पंचायत गेतरा पंडो बस्ती में बीती रात आरोपी पुत्र लाल बरन सिंह घर पहुंचा और वह अपने पिता को चना भूनकर खाने की बात कहा इतने ही में पिता ने उसे डांट दिया ।

उसे भूख इतनी लगी थी कि उसने अपने पिता से रसोई घर की चाबी मांगी कि वह खुद से खाना बना लेगा पिता ने यह कह कर टाल दिया कि तुम कुछ नहीं बना पाओगे इतना सुनते ही पुत्र ने गुस्से में आग बबूला होकर अपने पिता को बगल में रखे टांगी से वार कर अपने गुस्से की आग बुझाने के लिए पिता को मौत की नींद सुला दिया ,,जहा गांव से उसका भाई खुद नवल साय उम्र 50 वर्ष ने सूरजपुर कोतवाली पहुंचकर एफ आई आर दर्ज कराया कि उसके छोटे भाई ने गुस्से में आकर अपनी पिता की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।

जानकारी प्राप्त होते ही दल बल के साथ कोतवाली पुलिस सूरजपुर से रवाना हुई।मौके पर पुलिस पहुंचते ही उन्होंने देखा कि पिता की लाश खून से लथपथ है और गांव वालों ने पकड़ कर बगल में खड़ा कर रखा था। पुत्र को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया और सूरजपुर कोतवाली ले आया गया ,,तो वही पिता की लाश को आज सुबह जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया अब पुलिस पूर्ण रूप से विवेचना कर रही है कि आखिर हत्या की क्या वजह थी…?

सूरजपुर कप्तान एसपी रामकृष्ण साहू के निर्देश पर एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह, एसडीओपी प्रकाश सोनी के मार्गदर्शन में सूरजपुर कोतवाली के टीम मौके पर पहुंच विवेचना में जुट गई,, विवेचना कार्यवाही में एसआई गणपति मिर्रॆ , एसआई सुनीता भारद्वाज, एसआई संतोष सिंह, प्रधान आरक्षक लखेस साहू, आरक्षक राधेश्याम साहू घटनास्थल पर मौजूद रहे।

927

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !!