SECL NEWS: रिजनल स्टोर में चोरी के छः आरोपी अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार,, अन्य फ़रार ,,,

SECL NEWS । बिश्रामपुर
Google News

सूरजपुर । एसईसीएल विश्रामपुर के रिजनल स्टोर में चार दिन पूर्व रात्रि में चोरों ने लगभग 14 लाख से ज्यादा का कॉपर केबल वायर की चोरी कर ले गए थे,जिसकी रिपोर्ट रिजनल स्टोर गार्ड ने चोरी की शिकायत विश्रामपुर थाने में की थी,,जहां पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की,,जहां जांच में सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर एसईसीएल के गार्ड के द्वारा नितेश सिंह व तौफिक की पहचान हुई।

जहां दोनों को गिरफ्तार कर अपराध दर्ज कर जांच के दौरान पूछताछ में 04 अन्य आरोपियों से घटना में प्रयुक्त हेक्सा ब्लेड, दो तलवार, देशी कट्टा, चोरी गए कापर केबल का एक टुकड़ा, स्कूटी, एक डीलक्स बाइक, चोरी में केबल को परिवहन करने में प्रयुक्त वाहन अशोक लिलेण्ड बड़ा पीकप क्रमांक तथा कॉपर कॉपर केबल वायर समेत 11 लाख रुपये कीमत की संपत्ति जप्त की गई,, जहां प्रकरण के 06 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड लिया गया है प्रकरण में संलिप्त अन्य आरोपियों की खोजबीन जारी है,।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी….

एडिशनल एसपी शोभराज अग्रवाल :- ने बताया कि दिनांक 14 अगस्त को SECL के द्वारा चोरी होने की घटना का आवेदन दिया गया था जिस पर बिश्रामपुर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर साइबर सेल, व पुलिस की अलग-अलग टीम गठित कर मामले की विवेचना की थी जिसमें 6 आरोपियों की पता सजी कर हिरासत में ले लिया है वहीं अन्य लोगों की भी तलाश जारी है।

2538

About Post Author

error: Content is protected !!