ख ख सू : प्रदेश में ईडी की द्वेषपूर्ण कार्रवाई :युवक कांग्रेस ने किया पीएम मोदी के पुतले का दहन अग्रसेन चौक की नारेबाजी..

सूरजपुर :- प्रदेश में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के यहां केन्द्र के इशारे पर ईडी की लागातार गलत व द्वेषपूर्ण कार्रवाई के विरोध में युवक कांग्रेस ने पीएम मोदी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में बाधा डालने और केन्द्र सरकार के इशारे पर ईडी की कार्रवाई को विधि विपरीत बताते हुए युवक कांग्रेस की प्रेमनगर व भटगांव विधानसभा की टीम ने पुराने रेस्ट हाऊस से नारेबाजी करते हुए अग्रसेन चौक पहुंच प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया।

राज्य सरकार के खिलाफ ईडी के माध्यम से केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा करायी जा रही कारईवाई को लेकर युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं व स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं व सरकारी तंत्र के माध्यम से भाजपा के दबाव इशारे में हो रही कार्रवाईयों के खिलाफ कांग्रेस का कार्यकर्ता हर कदम पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के साथ खड़ा है। धरना प्रदर्शन युंका के जिला उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह सोमू, विधानसभा अध्यक्षद्वय परमेश्वर राजवाड़े व विक्की समझदार के नेतृत्व में संपन्न हुआ। आयोजन में विधायक प्रतिनिधि सुनील अग्रवाल, जनपद अध्यक्ष जगलाल सिंह, जिला पंचायत सदस्य कुलदीप बिहारी, पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष महेन्द्र साहू, पार्षद विरेन्द्र बंसल, अजय सोनवानी, राम सिंह, गिरधारी साहू, संजीत यादव, एल्डरमैन त्रिलोक बेहरा के साथ राहुल सिंह, राजेश राय, कौनेन अंसारी, कुंदर विश्वकर्मा, शाहरूख खान, अदनान, अतुल, मनीष देवांगन, समीर, शिव, अभय लकड़ा, आरीफ, सलमान, लव मंडल, प्रियांशु, करण मण्डल व बड़ी संख्या में युवक कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

320

About Post Author

error: Content is protected !!