ख ख सू: केंद्र सरकार के खिलाफ काग्रेस का पत्रकार वार्ता,, कांग्रेसियों ने जमकर साधा निशाना…

सूरजपुर – सूरजपुर के सर्किट हाउस में आज कॉन्ग्रेस का पत्रकार वार्ता आयोजित किया गया,, जहां सरगुजा विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष खेलसाय सिंह, संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया,, जहां राहुल गांधी के संसद सदस्यता खत्म होने और 2 साल की सजा के मामले में केंद्र के भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए जमकर हल्ला बोल करते नजर आए।

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते नजर आए,, पत्रकार वार्ता के दौरान संभाग और जिला स्तर के काग्रेस पदाधिकारी भी मौजुद रहे,,पत्रकार वार्ता की प्रमुख बिन्दु -पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए बताए की मोदी राज मे आम जनता की आवाज उठाना, भ्रष्ट्राचार के खिलाफ आवाज उठाना गुनाह हो गया है ।

दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में आज आम आदमी की आवाज उठाना, भ्रष्ट्राचार के खिलाफ आवाज उठाना गुनाह हो गया है। देश के प्रमुख विपक्षी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं 4 बार के सांसद राहुल गांधी जब संसद के अंदर बात करते हैं तो उनको बोलने नहीं दिया जाता उनका माइक बंद कर दिया जाता है।

सत्तारूढ़ दल के सांसद बहुमत के अतिवादी चरित्र का प्रदर्शन करते हुये संसद की कार्यवाही नहीं चलने देते हैं। केन्द्रीय मंत्री अपने पद की गरिमा को तार तार करते हुये अर्नगल बयानबाजी करते हैं और जब इन सब से भी राहुल गांधी, कांग्रेस पार्टी और विपक्ष की आवाज को नहीं दबा पाते हैं तब एक और षड्यंत्र रचा जाता है।

सविप्रा अध्यक्ष एवं प्रेमनगर विधायक खेलसाय सिंह,संसदीय सचिव एवं भटगाँव विधायक पारस नाथ राजवाड़े,प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं ज़िला प्रभारी जे. पी. श्रीवास्तव,ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष भगवती राजवाड़े,ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष नरेश राजवाड़े,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी सिंह,ज़िला कांग्रेस महामंत्री मनोज डालमिया,मुकेश अग्रवाल,दुर्गा शंकर दीक्षित,राजू सिंह,आकाश साहू उपस्थित थे।

ADVT

VIDEO :-

836

About Post Author

error: Content is protected !!