छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश पुलिस की बैठक चुनावी तैयारी अंतरराज्यीय बॉर्डर में …

Google News

सूरजपुर। पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज अंकित गर्ग ने छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में आगामी विधानसभा चुनाव के बेहतर प्रबंधन के लिए बार्डर मीटिंग करने के निर्देश दिए थे। पुलिस अधीक्षक सूरजपुर आई कल्याण एलिसेला के निर्देशन में गुरूवार, 24 अगस्त को थाना चांदनी में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के पुलिस अधिकारियों सहित सरहर्दी क्षेत्र में स्थित थाना-चौकी प्रभारियों की बार्डर मीटिंग हुई।

बैठक में एसडीओपी ओड़गी राजेश जोशी ने आगामी चुनाव के मद्देनजर सीमावर्ती क्षेत्रों में कानून व्यवस्था और आपराधिक गतिविधियों के रोकथाम के लिए बेहतर सहयोग और समन्वय को लेकर आवश्यक चर्चा की। सीमावर्ती चौकियों पर बेहतर तालमेल बनाते हुए नशीली सामग्रियों व अवैध वस्तुओं के आवागमन को रोकने के लिए प्रभावी रणनीति पर चर्चा की और निगरानी, गुण्डा बदमाशों की गतिविधियों पर सतत् निगाह रखते हुए जानकारी साझा करने कहा।

मध्यप्रदेश राज्य के जिला सिंगरौली एसडीओपी मोरवा कृष्ण कुमार पाण्डेय ने दोनों राज्यों की सीमाओं पर चेक पोस्ट पर नाकाबंदी को और प्रभावी तथा सुदृण बनाने तथा सूचनाओं का आदान प्रदान करने व अवैध नशीली सामग्रियों तथा वारंटियों की धरपकड़ व असामाजिक तत्वों के बारे में जानकारी साझा करने के अलावे अन्य विषयों को लेकर रणनीति के तहत कार्य करने की बात कही। बैठक में थाना प्रभारी माड़ा विद्या बारिध तिवारी, थाना प्रभारी चांदनी जे.एस.कंवर, चौकी प्रभारी शासन एस.एस.परिहार, वनपरिक्षेत्राधिकारी बिहारपुर मेवालाल पटेल, तहसीलदार संजय शर्मा, थाना प्रभारी रघुनाथनगर देवेन्द्र टेकाम, चौकी प्रभारी बलंगी रमेश तिवारी सहित अन्य पुलिस के अधिकारीगण मौजूद रहे।

689

About Post Author

error: Content is protected !!