CG NEWS:- मारपीट से घायल सूरजपुर का मिलनसार होटल व्यवसाई, दो माह बाद जिंदगी का जंग हारा,, अक्रोषित सूरजपुर के लोगो ने थाने के सामने दिया धरना,,, क्षेत्र में पसरा मातम….!!

{"remix_data":[],"source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

SURAJPUR

सूरजपुर :- लगभग दो माह पूर्व सूरजपुर मानपुर निवासी होटल संचालक दिनकेश्वर साहू पिता धनुसधारी अपने किसी परिजन के विवाह कार्यक्रम में शामिल होने दिनांक 05 03 2024 को जिला कोरिया के ग्राम रनई गए हुए थे परिजनों का आरोप है कि बारात के दौरान दिलकेश्वर साहू नामक व्यक्ति के साथ मारपीट किया गया था।

जिसकी शिकायत पटना थाने में किया गया था एवं इलाज के लिए डॉक्टर के द्वारा रायपुर रिफर किया गया थारायपुर में इलाज के दौरान दिलकेश्वर साहू पिता धनुकधारी मानपुर-सूरजपुर लगभग 48 वर्ष जिला सूरजपुर मानपुर के निवासी थे जिनकी रायपुर में इलाज के दौरान 12 मई को मृत्यु हो गई मृतक के परिजनों एवं सूरजपुर के वरिष्ठ जनों के द्वारा नाराजगी जाहिर करते हुए कोरिया जिले के थाना पटना में पहुंचकर डेथ बॉडी को थाने के सामने रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग किया गया परिजनों ने कहा आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा ।

तब तक दाह संस्कार के लिए परिजन डेथ बॉडी को ले जाने के लिए इनकार किया किया पटना पुलिस प्रशासन की कहीं ना कहीं बड़ी लापरवाही देखने को मिली है पीड़ित परिवार न्याय के लिए सड़क पर डेथ बॉडी को रखकर न्याय की मांग की गुहार लगाई, एडिशनल एसपी कविता ठाकुर अपनी टीम के साथ आरोपियों को गिरफ्तार करने रवाना हुई।

इस मामले में डीएसपी कविता ठाकुर के द्वारा कहा गया पूरा मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आ चुकी है और मामले की जांच कर कर जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। .पुलिस के आश्वासन पर मृतक के परिजनों के द्वारा दोपहर तक धरना समाप्त किया गया

299

About Post Author

error: Content is protected !!