Categories

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

28th May 2024

ख ख सू: तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, सम्भाग भर के दमकल की संयुक टीम को भी आग बुझाने घण्टो करना पड़ा मशक्कत,,

1 min read

EC AMIR KHAN

सूरजपुर-सूरजपुर के नगर पालिका क्षेत्र में स्थित मद्रास कैफे हाउस इमारत में देर रात भीषण आग लग गयी,, जहा तीन मंजिला इमारत में संचालित होटल और इंडिया महासेल की दुकान लगभग पूरी तरह जलकर खाक हो गया,,

जहा आग लगने का कारण अज्ञात है,,वही आग को बुझाने के लिए अम्बिकापुर, कोरिया और सूरजपुर जिले के दमकल टीम ने काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया,, जहा कोई जनहानि नही हुई वही मामले की सूचना पर एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह समेत एसडीओपी प्रकाश सोनी, कोतवाली प्रभारी प्रकाश राठौर वह पुलिस कर्मी मौके पर पहुच गए थे,, ऐसे में भीषण आग लगने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ था।

गौरतलब है कि नगर पालिका क्षेत्र के सबसे पुराने होटल में लगी भीषण आग की जानकारी से नगरवासियों में हड़कंप मचा हुआ था और भारी संख्या में लोग प्रशासनिक अमले की मदद के लिए पहुच गए थे,, वही आग की लपटें दूसरी दुकानों तक नही पहुची नही तो बड़ा हादसा हो सकता था।


तो वही पुलिस विभाग के एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह ने बताया की आग लगने का कारण तो फिलहाल पता नहीं लग पाया है संभाग भर के दमकल की संयुक्त टीम ने आपके काबू का लिया।
वही आग लगने के करण का पता लगाने के लिए एफएसएल की टीम की विवेचना के बाद आग किस कारण से लग पाया है उसकी जानकारी मिल सकेगी।

तो वही दमकल के प्रमुख ने बताया की घंटे मशक्कत के बाद हमने आग पर काबू पाया जिसमें सूरजपुर की टीम ने सबसे ज्यादा प्राथमिकता से सहयोग कर आग पर काबू पाने के लिए सूरजपुर की टीम की प्राथमिक भूमिका हम रही। तो वहीं उन्होंने बताया की सूरजपुर अंबिकापुर कोरिया व विश्रामपुर पंच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची थी आग बुझाने।

VIDEO:-

1525

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !!