Categories

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

28th May 2024

इलेक्ट्रिक स्कूटर के शोरूम में आग लगने से 8 की मौत,,

1 min read

सिकंदराबाद (तेलंगाना) : पुलिस ने मंगलवार को कहा कि होटल सिकंदराबाद में आग लगने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है। “आग कल रात करीब 9.30 बजे लगी। आग बेसमेंट में लगी, जहां बहुत सारी इलेक्ट्रिक बाइक खड़ी थीं। हमें अभी तक आग की उत्पत्ति का पता नहीं है। आठ लोगों की मौत हो गई है और कुछ अस्पताल में भर्ती हैं। एक मामला दर्ज किया गया है, ”चंदना दीप्ति, पुलिस उपायुक्त, उत्तर क्षेत्र, हैदराबाद ने कहा। सिकंदराबाद के एक होटल में सोमवार देर रात आग लगने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। आग होटल की इमारत के भूतल पर स्थित इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम की चार्जिंग यूनिट में लगी।

इसके बाद ऊपरी मंजिल पर मौजूद लोग धुएं में फंस गए। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को बाहर निकाला। “भूतल पर इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग यूनिट में आग लग गई। धुएं ने पहली और दूसरी मंजिल पर रहने वाले लोगों पर काबू पा लिया। शेष लोगों ने इमारत से छलांग लगा दी और स्थानीय लोगों ने उन्हें बचाया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। दमकल की गाड़ियां मौके पर, “हैदराबाद आयुक्त सीवी आनंद ने कहा।

तेलंगाना के सिकंदराबाद में सोमवार देर रात एक होटल में आग लगने से छह लोगों की दर्दनाक मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया। मोदी ने ट्वीट किया, “तेलंगाना के सिकंदराबाद में आग से लोगों की मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” एक ट्विटर पोस्ट के माध्यम से अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए, मोदी ने कहा कि पीएमएनआरएफ (प्रधान मंत्री राष्ट्रीय राहत कोष) से ​​प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये का भुगतान किया जाएगा।

CREDIT BY - (एएनआई)

470

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !!