छुई मिट्टी खादन में खुदाई के दौरान मिट्टी धसकने से हुई एक युवक की मौत एक महिला गंभीर रूप से घायल…

Google News

…..

सूरजपुर – सूरजपुर में छुई खदान धंसने से एक युवक की मौत हो गई तो वहीं एक महिला घटना में गंभीर रूप से घायल हो चुकी है, जिसको उपचार के लिए प्रार्थी अस्पताल भेज दिया गया था। जहां स्थिति गंभीर होने की वजह से उसे सूरजपुर जिल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पूरी घटना ओड़गी ब्लाक की है। लगभग 10 लोग छुई मिट्टी निकालने खदान गए थे। इस दौरान अचानक मिट्टी धंस गई।

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार एक महिला व एक युवक मिट्टी में दब गये थे । वही जैसे ही घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो मौके पर पहुंचे और दबे ग्रामीणों को निकालने रेस्क्यू शुरू किया गया।

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार पहचान ..

युवक राजमन पिता गुधई उम्र लगभग 30 वर्ष व सुमित्रा पति सुखेन्द्र उम्र लगभग 28 वर्ष लांजित ओड़गी ब्लॉक का रहने वाले है।

पुलिस भी हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची

जहां ग्रामीणों व पुलिस की टीम ने रेस्क्यू कर युवक व महिला को घंटों मस्कट करने के बाद बाहर निकाल लिया गया । जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान एक युवक के मौत की पुष्टि की। वहीं, घटना में घायल हुई महिला का इलाज जारी था जिसको जिला अस्पताल सूरजपुर के लिए रेफर कर दिय गया है। क्षेत्र में अवैध कोयला और छुई मिट्टी की खुदाई की करने पहुंचते रहतेहैं।

आये दिन इन खदानों में ग्रामीण मिट्टी और कोयला ले जाने के लिए एकत्रित होते रहते है। फिलहाल अभी इस मामले में पुलिस जांच कर रही है..!!

250

About Post Author

error: Content is protected !!