सूरजपुर न्यूज़

निकलो,, ना,, बेनाकाब,, कोरोना,, खराब है…

ANWAR KHAN

Contents
सूरजपुरसूरजपुर- जी हां वास्तव में कोरोना खराब है, इसलिए बिना मास्क के घर से निकलना बेहद खतरनाक साबित हो सकता है। आज जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन दिन रात कोरोना से सर्तक रहने लोंगो से अपील कर रही है, पर सूरजपुर की जनता पुर्ण रूप से शासन और प्रशासन का सहयोग नहीं कर पा रही है।इस लड़ाई में जहां स्वास्थ्य विभाग का अमला तेजी और मुस्तैदी लगा हुआ है वहीं जिले के कलेक्टर श्री रणवीर शर्मा खुद बागडोर सम्हाल कर सड़कों में उतर गये हैं, जिले के पुलिस कप्तान श्री राजेश कुकरेजा दिनरात जिले के सरहद में खुद जाकर आने जाने वालों पर अपनी नजरें जमाऐ हुऐ हैं। तो वहीं सूरजपुर जिले के मीडिया टीम भी प्रशासन के कंधों से कंधा मिलाकर चल रही है।पर कुछ लोग नियम कानून को तोड़कर बेवजह ही घर से निकल रहे हैं, जिसका परिणाम आने वाले समय में भयानक हो सकता है, कोरोना पुरे छत्तीसगढ़ में विकराल रूप में तेजी से उभर रहा है, दिन प्रतिदिन कोरोना के मरीजों में वृद्धि हो रही है।अगर अब भी लोग नहीं माने तो मामला और भी नाजुक हो सकता है, इसलिए कुछ दिन घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग का अमला हमारे लिए दिन रात इस चिलचिलाती धुप में कड़ी मेहनत कर रहा है।

सूरजपुर

सूरजपुर- जी हां वास्तव में कोरोना खराब है, इसलिए बिना मास्क के घर से निकलना बेहद खतरनाक साबित हो सकता है। आज जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन दिन रात कोरोना से सर्तक रहने लोंगो से अपील कर रही है, पर सूरजपुर की जनता पुर्ण रूप से शासन और प्रशासन का सहयोग नहीं कर पा रही है।
इस लड़ाई में जहां स्वास्थ्य विभाग का अमला तेजी और मुस्तैदी लगा हुआ है वहीं जिले के कलेक्टर श्री रणवीर शर्मा खुद बागडोर सम्हाल कर सड़कों में उतर गये हैं, जिले के पुलिस कप्तान श्री राजेश कुकरेजा दिनरात जिले के सरहद में खुद जाकर आने जाने वालों पर अपनी नजरें जमाऐ हुऐ हैं।

तो वहीं सूरजपुर जिले के मीडिया टीम भी प्रशासन के कंधों से कंधा मिलाकर चल रही है।
पर कुछ लोग नियम कानून को तोड़कर बेवजह ही घर से निकल रहे हैं, जिसका परिणाम आने वाले समय में भयानक हो सकता है, कोरोना पुरे छत्तीसगढ़ में विकराल रूप में तेजी से उभर रहा है, दिन प्रतिदिन कोरोना के मरीजों में वृद्धि हो रही है।
अगर अब भी लोग नहीं माने तो मामला और भी नाजुक हो सकता है, इसलिए कुछ दिन घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग का अमला हमारे लिए दिन रात इस चिलचिलाती धुप में कड़ी मेहनत कर रहा है।

खास खबर सूरजपुर.com पर सबसे पहले हिंदी समाचार पढ़ने के लिए हमें YouTubewhatsaap , Facebook और twitter पर फॉलो करें। देखिए लेटेस्ट खबरें।…

1821

AMIR PATHAN IN Editor Chief

EDITOR IN CHIEF KHASKHABARSURAJPUR.COM MO-8839069497 ADD- SURAJPUR PIN -CODE-497229

Recent Posts

नमाज अदा कर लोगों ने एक – दूसरे को गले लगाकर दी ईद की मुबारक बाद..

SURAJPUR ईद का त्योहार सूरजपुर में बड़े ही अकीदत के साथ मनाया गया जहां नगर…

2 weeks ago

Breaking News : SURAJPUR – पटवारी को घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने …

सूरजपुर - पटवारी को घूस लेते रंगे हाथों एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पकड़ा…

3 weeks ago

Breaking News : अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की हुई मौत …

.... SURAJPUR:- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारा टक्कर बाइक सवार युवक की…

4 weeks ago

Surajpur : घर के बाड़ी में रखी लकड़ी में लगी आग,, दमकल टीम ने पाया आग पर काबू …

.. सूरजपुर। सूरजपुर जिले के वार्ड क्रमांक 01 में उसे वक्त अफरा तफरी मच गई…

4 weeks ago

Breaking News: हार्डवेयर दुकान व गोदाम में लगी आग ,, एक युवक झुलसा डॉक्टर ने किया युवक को अंबिकापुर रेफर ….

सूरजपुर - हार्डवेयर दुकान के पीछे गोदाम में लगी भीषण आग फायर ब्रिगेड मौके पर…

4 weeks ago