Categories

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

19th April 2024

‘अंकल की दुकान, रिलीज,,,,,,पी-वर्क्स द्वारा ताइके अपनी नवीनतम ब्रांड फिल्म ….

1 min read

IN AMIR KHAN

मुंबई

महाराष्ट्र (खास खबर सूरजपुर/न्यूज़वीयर): ताइके, पील-वर्क्स का बी 2 बी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जो डिजिटल रूप से छोटे और मध्यम आकार के किराने की दुकानों को सशक्त बनाता है, ने अपनी नई ब्रांड फिल्म ‘अंकल की दुकान, लॉन्च की है। यह फिल्म इस बात का एक चित्रण है कि कैसे किराने की दुकानें न केवल दुकानें हैं, बल्कि इसके कई उपभोक्ताओं के लिए एक अपरिवर्तनीय बंधन है। एक है कि खुश यादें और भावनाओं को वर्षों से आकार दिया गया है, जो ऑनलाइन विकल्पों द्वारा भरा जाना मुश्किल है।
यह फिल्म इस बात की भी याद दिलाती है कि कैसे स्थानीय दुकानदार पूरे देश में उपभोक्ताओं की जीवन रेखा हैं। विशेष रूप से, COVID-19 के समय में, जब शहरों को बंद कर दिया जाता है, इन कोने स्टोरों के शटर उपभोक्ताओं की अथक सेवा के लिए खुले रहते हैं।
ताइके – चाचा की दुकाँ
वीडियो लिंक: www.youtube.com/watch?v=9XDOvgJRTCU
फिल्म में, स्क्रिप्ट अपने उपभोक्ताओं के साथ कोने की दुकान के मालिक के गहरे संबंधों को सामने लाती है, जो एक पिता और बच्चे के अनस्पोक बॉन्ड की तरह है। यह बताता है कि कैसे ‘अंकल की दुकाँन’ हमेशा उनके पक्ष में खड़ी रही और पूरी पीढ़ियों के लिए प्यार, विश्वसनीयता और देखभाल की विरासत से गुजरी। फिल्म उदासीनता को दर्शाती है क्योंकि यह दर्शाता है कि अधिकांश बचपन अपने स्थानीय दुकानदार के साथ बातचीत की यादों से कैसे भरे थे। और, हाल ही में लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने उन्हें कभी निराश नहीं किया।
“ताइके में, हम हमेशा कोने की दुकानों में बेहतर जीवन देने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। यह अभियान प्रौद्योगिकी के साथ उन्हें सशक्त बनाकर कल के जीवन स्तर और उनके सपनों को बेहतर बनाने के हमारे संकल्प को बहाल करता है। हमें पूरी उम्मीद है कि यह एक मजबूत विश्वास का निर्माण करेगा। लोगों ने अपने पड़ोस के किराने की दुकानों की ओर रुख किया और उन्हें इन दुकानों से खरीदारी करने के लिए प्रोत्साहित किया, जिनकी उपभोक्ताओं के साथ एक बेजोड़ विरासत और रिश्ता है, ”निधि-रामचंद्रन, पी-वर्क्स द्वारा ताइके, के सह-संस्थापक।
पील-वर्क्स द्वारा ताइके को तकनीकी रूप से सक्षम खुदरा विक्रेताओं के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए छोटे दुकानदारों के लिए एक स्तर का खेल मैदान बनाने के उद्देश्य से शुरू किया गया था। हर पहल के लिए, ब्रांड ने हमेशा स्थानीय खुदरा विक्रेताओं को अपने दिल में रखा है। इस अभियान के माध्यम से, ताइके उस भूमिका को छूते हैं जो कोने के स्टोर हमारे जीवन में खेलते हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि उपभोक्ताओं को स्थानीय किराना दुकानों का उत्थान जारी रहेगा। अपने खुदरा विक्रेताओं की एक मजबूत समझ के साथ, इस फिल्म को ब्रांड की इन-हाउस टीम द्वारा अवधारणा और निष्पादित किया गया है। प्रेस जाने के समय, सोशल मीडिया चैनलों पर फिल्म लगभग आधे मिलियन उपभोक्ताओं तक पहुँच गई है।
यह कहानी NewsVoir द्वारा प्रदान की गई है। इस लेख की सामग्री के लिए खास खबर सूरजपुर.com  किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगा।

खास खबर सूरजपुर.com पर सबसे पहले हिंदी समाचार पढ़ने के लिए हमें YouTubewhatsaap , Facebook और twitter पर फॉलो करें। देखिए लेटेस्ट खबरें।…

1211

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!