Categories

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

19th April 2024

NEWS- जयनगर पुलिस को मिली एक और सफलता,,76 हजार 5 सौ कीमत के चोरी के सामान के साथ 01 आरोपी गिरफ्तार,,,

1 min read

IN ANWAR KHAN

सूरजपुर

जयनगर पुलिस ने 76 हजार 5 सौ रूपये कीमत के मोबाईल, डीटीएच रिसिवर, लैपटाप व सोने के मांग टीका के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा है जिसके विरूद्व धारा 41(1-4)जा.फौ./379 भादवि व धारा 457, 380 भादवि के तहत कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया है।रविवार 17 मई को थाना प्रभारी जयनगर दीपक पासवान को मुखबीर से सूचना मिली कि सिलफिली निवासी आकाश सिंह एक बैग में लेपटाप और मोबाईल लेकर बेचने हेतु ग्राहक की तलाश में गांव में घुम रहा है। जिसकी सूचना से पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री राजेश कुकरेजा को अवगत कराए जाने पर उन्होंने थाना प्रभारी जयनगर को घेराबंदी कर पकड़ने के निर्देश दिए।

थाना प्रभारी जयनगर पुलिस टीम के साथ मुखबीर सूचना की तस्दीक व कार्यवाही हेतु सिलफिली के गोड़पारा पहुंचे जहां आकाश सिंह पुलिस टीम को देखकर भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया एवं उसके बैग की तलाशी लिए जाने पर बैग से सैमसंग, जियो, विडियोकान के 3 नग मोबाईल, एयरटेल का डीटीएच रिसिवर 01 नग, एचपी कंपनी का लैपटाॅप 01 नग, सोने का मांग टीका 01 नग मिला जो चोरी का होने की पूर्ण अंदेशा पर धारा 41(1-4)जा.फौ./379 भादवि के तहत जप्त किया गया। पूछताछ पर आकाश सिंह ने बताया कि करीब 2 माह पूर्व मदनपुर निवासी कृष्णा राय व संतोष सरकार एवं अजिरमा निवासी बबलू सिंह के यहां से उक्त वस्तुओं को चोरी करना स्वीकार किया। जयनगर पुलिस ने इसके बाद पीड़ितों से सम्पर्क कर उन्हें बुलाया और उनसे सामानों की पहचान कराई।

प्रार्थी कृष्णा राय के द्वारा थाना जयनगर में आकाश सिंह के विरूद्व धारा 457, 380 भादवि के तहत् अपराध दर्ज कराया। आरोपी आकाश सिंह पिता रामचन्दर सिंह उम्र 19 वर्ष निवासी गोड़पारा सिलफिली, थाना जयनगर से उपरोक्त वस्तुएं कीमत 76 हजार 5 सौ रूपये का जप्त उसे विधिवत् गिरफ्तार किया गया। पूछताछ पर आरोपी ने यह भी बताया कि वह रात्रि के समय घुमकर जिस किसी का भी घर खुला देखता था उस घर में घुसकर छोटी-बड़ी वस्तुओं को चोरी करता था।
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी जयनगर दीपक पासवान, एएसआई विराट विशी, आरक्षक दीपक दुबे, शिव राजवाड़े, ललन सिंह, नीरज झा सक्रिय रहे।

——————————————————————————————————————–

खास खबर सूरजपुर.com पर सबसे पहले हिंदी समाचार पढ़ने के लिए हमें YouTubewhatsaap , Facebook और twitter पर फॉलो करें। देखिए लेटेस्ट खबरें।…


52954

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!